Dr. Bhavaharini

pin
microphone

About Me Dr. Bhavaharini के बारे में जानकारी

डॉ. भवहारिणी ने टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज, मुंबई से एप्लाइड साइकोलॉजी, क्लिनिकल और काउंसलिंग प्रैक्टिस में विशेषज्ञता में मेरी मास्टर डिग्री पूरी की। मुझे वयस्कों के लिए मनोदशा संबंधी विकारों, मनोविकृति, विशिष्ट व्यक्तित्व विकारों के साथ काम करने का अनुभव है। बच्चों की आबादी के लिए, मुझे बचपन की चिंताओं पर काम करने का अनुभव है, जैसे कि अटेंशन डेफिसिट हाइपरएक्टिविटी डिसऑर्डर, विशिष्ट सीखने की अक्षमता और अन्य विकास संबंधी चिंताएँ, स्कूल समायोजन, संबंधपरक और व्यक्तिगत समायोजन के मुद्दे जैसे कि किशोरों और युवा वयस्कों के लिए। मैं कथात्मक दृष्टिकोण की ओर झुकता हूं, जिसके संबंध में व्यक्ति समस्या नहीं है। एक चिकित्सा सत्र में आपके साथ काम करने के प्रति मेरा विश्वास और दृष्टिकोण, एक कार की सवारी की तरह होगा, आप कार चलाएंगे और मैं आपके साथ यात्रा में आऊंगा, यह सुनिश्चित करने में आपकी सहायता करेगा कि आपके पास एक आसान और सुरक्षित है सवारी। मेरी चिकित्सा में आप एक व्यक्तिगत योजना प्राप्त करेंगे और अपनी भलाई के लिए काम करेंगे।

education शिक्षा

  • B.A (Psychology) -

Dr. Bhavaharini से जुड़े सवाल और जवाब

Q: Dr. Bhavaharini कितने सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं?

A: Psychology में Dr. Bhavaharini 1 सालों से काम कर रहे हैं।

Q: Dr. Bhavaharini से परामर्श के लिए अपॉइंटमेंट कैसे ले सकते हैं?

A: क्लिनिक में मिलना हो या ऑनलाइन परामर्श लेना हो, दोनों के लिए आप myUpchar के माध्यम से Dr. Bhavaharini के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। आपको बस ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करना होगा!

Q: Dr. Bhavaharini कितने सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं?

A: Psychology में Dr. Bhavaharini को कुल 1 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: Dr. Bhavaharini का अपॉइंटमेंट कैसे मिल सकता है?

A: आप ऑनलाइन परामर्श या क्लिनिक में मिलने के लिए myUpchar के माध्यम से Dr. Bhavaharini के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं - ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें और आसानी से अपॉइंटमेंट बुक करें!

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ