Dr. Rubia Ahsan

pin
microphone

About Me Dr. Rubia Ahsan के बारे में जानकारी

Dr. Rubia Ahsan मुंबई की प्रसिद्ध डॉक्‍टर हैं। वह कान, नाक और गले सम्बन्धी विकारों का विज्ञान, डर्माटोलॉजी, आहार विशेषज्ञ, प्रतिरक्षा विज्ञान, मधुमेह चिकित्सक की विशेषज्ञ हैं। Dr. Rubia Ahsan 4 सालों से मेडिकल क्षेत्र में प्रैक्टिस कर रही हैं। Dr. Rubia Ahsan Sinusitis, Acne and Rashes में विशेषज्ञ हैं। Dr. Rubia Ahsan अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों के अलावा मेडिकल क्षेत्र में कई और तरह से भी सक्रिय हैं। Dr. NTR UNIVERSITY OF HEALTH SCIENCES, A.P. से Dr. Rubia Ahsan ने अपनी MBBS डिग्री पूरी की है।

education शिक्षा

  • MBBSDr. NTR UNIVERSITY OF HEALTH SCIENCES, A.P. - 2011

Dr. Rubia Ahsan से जुड़े सवाल और जवाब

Q: Dr. Rubia Ahsan को कितने वर्षों का अनुभव है?

A: कान, नाक और गले सम्बन्धी विकारों का विज्ञान, डर्माटोलॉजी, आहार विशेषज्ञ, प्रतिरक्षा विज्ञान, मधुमेह चिकित्सक में Dr. Rubia Ahsan को कुल 4 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: रोगी Dr. Rubia Ahsan के पास किन-किन उपचार के लिए जाते हैं?

A: Dr. Rubia Ahsan Sinusitis, Acne and Rashes के मरीजों को देखते हैं। ऊपर सूची में Dr. Rubia Ahsan द्वारा दी जाने वाली सभी सेवाओं की जानकारी दी गई है।

Q: Dr. Rubia Ahsan से मिलने या बात करने का अपॉइंटमेंट किस प्रकार लें?

A: आप ऑनलाइन परामर्श या क्लिनिक में मिलने के लिए myUpchar के माध्यम से Dr. Rubia Ahsan के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं - ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें और आसानी से अपॉइंटमेंट बुक करें!

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ