myUpchar प्लस+ सदस्य बनें और करें पूरे परिवार के स्वास्थ्य खर्च पर भारी बचत,केवल Rs 99 में -

Unjha Reton Syrup 450ml 

उत्पादक: Unjha Pharmacy

161 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

Unjha Reton Syrup 450ml 

उत्पादक: Unjha Pharmacy

161 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

₹836.1 ₹929.0
9% छूट

दवा उपलब्ध नहीं है

161 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

cashback
cashback
cashback
पर्चा अपलोड करके आर्डर करें

पर्चा अपलोड करके ऑर्डर करें वैध पर्चा कैसा होता है ? आपके अपलोड किए गए पर्चे

Unjha Reton Syrup की जानकारी

सामग्री: Chattur जाट, आंवला, Ashvagandha, Shatavari, अर्जुन, ब्राह्मी, Gokshur, Vidarikand, Kaucha, Yashtimadhu, Guduchi, सफेद मूसली, Akkalgaro, चीनी। Reton सिरप vitaliser, मस्तिष्क टॉनिक, कामोद्दीपक और विरोधी oxidants जड़ी बूटियों का संयोजन है। Reton सिरप सभी आयु समूहों के शरीर और मन को टोन करने के लिए एक बहुत अच्छा सामान्य और मस्तिष्क टॉनिक है। लाभ:, अपक्षयी मनोरोग और मस्तिष्क संबंधी परिस्थितियों में उत्कृष्ट टॉनिक। शरीर और मन की शक्ति सामान्य बनाए रखता है। शरीर के ऊतकों rejuvenates और जीवन की गुणवत्ता में सुधार। कमजोर बच्चों की thegrowth Acceleartes। आम बुढ़ापे की समस्याओं के लिए सबसे अच्छा समाधान। संकेत: सामान्य दुर्बलता, क्रोनिक थकान सिंड्रोम, तनाव और चिंता, इम्युनो से समझौता करने की स्थिति, अपक्षयी शर्तों के सभी प्रकार के। खुराक: बच्चे: 5 - 10 मिलीलीटर तीन बार दूध के साथ एक दिन। वयस्क: 10 - 15 मिलीलीटर दूध के साथ तीन बार एक दिन। पैकिंग: 450 मिलीलीटर।
  1. Unjha Reton Syrup से सम्बंधित चेतावनी- Unjha Reton Syrup Related Warnings in Hindi
  2. Unjha Reton Syrup के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न- Frequently asked Questions about Unjha Reton Syrup in Hindi

Unjha Reton Syrup के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about Unjha Reton Syrup in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    ऐसा देखने में आया है कि आम तौर से दो हफ्ते में सुधार दिखना शुरू हो जाता है। पर हर इंसान की मेडिकल ज़रूरत अलग होती है, तो Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) लेने से पहले डॉक्टर से इसके और अपनी स्थिति के बारे में ज़रूर बात करें।

  2. Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    ऐसा देखने में आया है कि दिन में दो बार Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) का इस्तेमाल आम तौर से किया जाता है। किंतु डॉक्टर से परामर्श के बाद ही Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) की सही मात्रा अपनी स्थिति के अनुसार ही तैय करें।

  3. Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    हमारे उपयोगकर्ताओं के अनुसार Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) सबसे अधिक भोजन के बाद लेने की सूचना है। परंतु अपनी स्थिति के बारे में डॉक्टर से सलाह और फिर निर्णए लें।

  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    आदत या लत बहुत कम दवाइयों की बनती है। जो दवायें संभवता लत बन सकती हैं, उन्हे भारत सरकार द्वारा अनुसूची H या X में शामिल कर दिया गाया है। यह नियंत्रित पदार्थों की सूची है। डॉक्टर की सलाह के बिना कोई दवाई ना लें।

  5. क्या Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कई दवाइयों को अचानक लेना बंद कर दें तो विपरीत असर हो सकता है। Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) को रोकने से पहले अपनी स्थिति अपने डॉक्टर को बतायें और फिर निर्णय लें।

  6. क्या Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    हर महिला की स्थिति अलग होती है, इसलिए डॉक्टर से पूछें Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) को लेने से पहले।

  7. क्या Reton सिरप (पूरे परिवार के लिए एक आदर्श टॉनिक) (450 मिलीलीटर) का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    अपने डॉक्टर से इसके बारे में सलाह करें।

विशेष विवरण

उत्पादक Unjha Pharmacy
Weight 450 Ml

Unjha Reton Syrup का पैक साइज, कीमत - Unjha Reton Syrup Price and Pack Size in Hindi

Unjha Reton Syrup 450ml 

दवा उपलब्ध नहीं है

क्या आप या आपके परिवार में कोई Unjha Reton Syrup लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें