Foor Steps

 144 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा
कैप्सूल 1 ₹ 538
  • बाजार में उपलब्ध नहीं है

Foor Steps की जानकारी

फॉर स्टेप्स कैप्सूल 100% प्राकृतिक और आयुर्वेदिक अवयवों का सही मिश्रण का उपयोग करके बनाया गया है। खराब स्टेप्स कैप्सूल में बोसवेलिया सेरटा, विटेक्स नेगुंडो, सीसस क्वाड्रांग्युलरिस लिइन एक्स्ट्रक्ट और आफिसनिया सोम्नीफेरा के हर्बल अर्क शामिल हैं।

महत्वपूर्ण सामग्रियों की भूमिका
Cissus Qudrangularis टूटे हड्डियों, घायल स्नायुबंधन और tendons का इलाज करने के लिए प्रयोग किया जाता है। यह anabolic स्टेरॉयड के लिए एक विकल्प के रूप में काम करता है और 30-40% द्वारा फ्रैक्चर हीलिंग की प्रक्रिया बढ़ जाती है। यदि अश्वगंधा के साथ लिया जाता है, तो इसे अस्थि खनिज घनत्व (बीएमडी) में वृद्धि करने के लिए कहा जाता है।
विटेक्स नेगुंडो के निष्कर्षण में संभावित विरोधी भड़काऊ, एनाल्जेसिक, जीवाणुरोधी और एंटिफंगल गुण होते हैं। यह गठिया दर्द और गाउट में भी प्रभावी है।
बोस्वेलिया सेरटा निकालने को चिकित्सीय रूप से सिद्ध किया गया है कि पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस और संयुक्त कार्यों के लिए इलाज किया गया है। यह संधिशोथ गठिया, पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस सहित कुछ पुरानी भड़काऊ रोगों का इलाज करने में प्रभावी है। यह एक संयुक्त सहायक संयंत्र है और गाउट, कंकाल की मांसपेशियों में दर्द, पीठ दर्द, स्पॉन्डिलाइटिस और कोमल ऊतक फाइब्रोसिटिस का उपचार करता है।
साथिया सोमनीफेरा ने कहा है कि जब सीसस चतुर्भुज के साथ प्रयोग किया जाता है तो सबसे अच्छा परिणाम दे। यह अस्थि खनिज घनत्व बढ़ता है और फ्रैक्चर हीलिंग को तेज करता है। यह मानसिक तनाव से राहत देता है और कहा जाता है कि मरीजों को ताकत और शक्ति प्रदान की जाती है।

चिकित्सा पर्यवेक्षण के अंतर्गत उपयोग करें


Foor Steps के नुकसान, दुष्प्रभाव और साइड इफेक्ट्स - Foor Steps Side Effects in Hindi

चिकित्सा साहित्य में Foor Steps के दुष्प्रभावों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। हालांकि, Foor Steps का इस्तेमाल करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से सलाह-मशविरा जरूर करें।



Foor Steps का उपयोग कैसे करें?



Foor Steps से जुड़े सुझाव।


₹538