ब्यूटी केयर टिप्स - Beauty Care Tips in Hindi


लोकप्रिय सौंदर्य


• 2 महीना

मेरे बालों में काफी रूसी हो गई है जिसके कारण मेरे बाल झड़ते जा रहे हैं

• 2 महीना

मिश्रा जी सर्दियों में रूसी होना लाज़मी है क्योंकि इसमें त्वचा ड्राई होने लगती है और इसी तरह सर की त्वचा भी ड्राई हो जाती है इसलिए आप रोज़ाना इस लेख में दिए गए घरेलू उपायों का इस्तेमाल करें। रोज़ाना नहीं तो संडे को आप एक बार इस उपायों को ज़रूर अपनाएँ। अगर समय है तो हफ्ते में तीन बार तो ज़रूर। http://www.myupchar.com/tips/dandruff-ka-gharelu-ilaj-in-hindi/

• 2 महीना

जी मेरा नाम पुष्पांकर है ।मै अपने बालो के झड़ने से बहुत परेशान हु।मेरे बाल बहुत झड़ रहे है। और मेरे सर मे रूसी भी है जो कि खत्म होने का नाम ही नही लेती है। सर मै बहुत परेशान हु जब भी मै नहाता हु तब मेरे सर से लगभग 50 75 100 बाल टूट जाते है ।इतना ही नही चाहे जब मै अपने सर पर हाथ फेरता हु तब भी मेरे हाथ मे बहुत सारे बाल मेरे हाथ मे उखड़ कर आ जाते है।

• 2 महीना

पुष्पांकर जी, आप आंवला और मेथी को पीस कर एक पाउडर बना लें और उससे बाल धोएं एक से दो महीने में आपको फर्क महसूस होने लगेगा। और आप इसके अलावा सुबह उठ कर रोज़ाना शीर्षासन भी कर सकते हैं, इससे हमारे सिर में रक्त प्रवाह अच्छा होता है, जिससे बालों का झड़ना कम होता है। इसके अलावा बाज़ार के उत्पाद का इस्तेमाल करना बंद करें.

• 3 महीना

Dandruff and ringworm on both thie

और पढ़ें ...
डॉक्टर, हमसे जुड़ें मुफ्त में अपना प्रश्न पूछें