Ob 12

 140 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा
10 टैबलेट 1 पत्ते ₹ 50
  • बाजार में उपलब्ध नहीं है

Ob 12 की जानकारी

ओबी 12 टैबलेट मेथिलकोबलमिन का एक ब्रांड है। मेथिलकोबलमिन का उपयोग विटामिन बी 12 को रोकने और इलाज करने के लिए किया जाता है। विटामिन बी 12 की कमी से एनीमिया और नसों को नुकसान हो सकता है इसका उपयोग मधुमेह न्यूरोपैथी और परिधीय न्युरोपटी के इलाज के लिए किया जाता है। यह एक आवश्यक पोषक तत्व है जो शरीर को स्वस्थ लाल रक्त कोशिकाओं और तंत्रिका कोशिकाओं को बनाने में मदद करता है।
मेथिलकोबालामिन मधुमेह रोगी की कोशिकाओं में प्रोटीन परिवहन को सामान्य करता है। यह न्यूरोपैथिस वाले लोगों में तंत्रिका अधीरता पर निरोधात्मक प्रभाव दर्शाती है। मैथिल्बोबालामिन transmethylation प्रतिक्रिया में अपनी भागीदारी के माध्यम से न्यूक्लिक एसिड, प्रोटीन और लिपिड के चयापचय मार्गों को गति देता है; इस प्रकार, यह घायल तंत्रिका ऊतकों पर एक मरम्मत प्रभाव exerts। नैदानिक ​​रूप से, मेथिलकोबालामिन पहला दवा उत्पाद है जो पेरिफेरल न्यूरोपैथी के कारण संवेदना, दर्द और पक्षाघात के इलाज के लिए प्रभावी और उपयोगी साबित हुआ है।
उपयोग के लिए निर्देश: ओबी 12 टैबलेट को एक दिन में 3 गोलियां लेना चाहिए।
चिकित्सा पर्यवेक्षण के अंतर्गत उपयोग करें


Ob 12 के नुकसान, दुष्प्रभाव और साइड इफेक्ट्स - Ob 12 Side Effects in Hindi

चिकित्सा साहित्य में Ob 12 के दुष्प्रभावों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। हालांकि, Ob 12 का इस्तेमाल करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से सलाह-मशविरा जरूर करें।



Ob 12 का उपयोग कैसे करें?



Ob 12 से जुड़े सुझाव।


₹50
एक पत्ते में 10 टैबलेट