myUpchar प्लस+ सदस्य बनें और करें पूरे परिवार के स्वास्थ्य खर्च पर भारी बचत,केवल Rs 99 में -

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml

उत्पादक: Khandige

4 लोगों ने इस दवा को हाल ही में खरीदा

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml

उत्पादक: Khandige

4 लोगों ने इस दवा को हाल ही में खरीदा

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml के प्रकार चुनें

₹420.0 ₹525.0
20% छूट

दवा उपलब्ध नहीं है

4 लोगों ने इस दवा को हाल में खरीदा

cashback
cashback
cashback
पर्चा अपलोड करके आर्डर करें

पर्चा अपलोड करके आर्डर करें वैध पर्चा कैसा होता है ? आपके अपलोड किए गए पर्चे

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml का पैक साइज, कीमत - Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml Price and Pack Size in Hindi

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml

दवा उपलब्ध नहीं है

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml की जानकारी

Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश अमला शामिल है और यह त्वचा की देखभाल, detox, बालों की देखभाल के लिए अच्छा है विटामिन सी में समृद्ध है और प्रभावी ढंग से रूसी मानते हैं। विवरण: यह त्वचा के रंग और स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए सैकड़ों वर्ष के लिए इस्तेमाल किया पारंपरिक सौंदर्य तेल है। यह पोषण होता है और त्वचा को चमक देता है, pores खोलने के लिए मदद करता है और त्वचा का सूखापन, सूजन और skin.Totally पर मामूली घावों किसी भी कृत्रिम additives से मुक्त राहत मिलती है। यह दैनिक / लंबी अवधि के उपयोग के लिए सुरक्षित है। सामग्री: प्रमाणित जैविक तिल के तेल की प्रत्येक 100 एमएल गाय &rsquo साथ कार्रवाई की है, दूध (kshira) *, Yastimadhu (Glycyrrhiza glabra) *, Amlaki (Emblica officinalis) *। * बवाल प्रमाणित है। उपयोग कैसे करें: शरीर के सभी स्नान से पहले 10-15 मिनट के हल्के साबुन से धो पर गर्म तेल मलना। धीरे शुष्क क्षेत्र पर मालिश और रात में छोड़ा जा सकता है। पैकेजिंग आकार: 200 मिलीलीटर कोई भारी धातुओं। कोई जोड़ा कृत्रिम फ्लेवर्स। कोई रासायनिक परिरक्षकों। कोई कीटनाशक। कोई आनुवंशिक रूप से संशोधित फसल सामग्री का इस्तेमाल किया।
  1. Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml से सम्बंधित चेतावनी- Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml Related Warnings in Hindi
  2. Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न- Frequently asked Questions about Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml in Hindi

Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    ऐसा देखने में आया है कि आम तौर से दो हफ्ते में सुधार दिखना शुरू हो जाता है। पर आपकी ज़रूरत फरक हो सकती है तो अवधि भी फरक हो सकती है जो एक डॉक्टर की सलाह से ही पता चल सकती है।

  2. Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    ऐसा देखने में आया है कि दिन में दो बार Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल का इस्तेमाल आम तौर से किया जाता है। किंतु डॉक्टर से परामर्श के बाद ही Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल की सही मात्रा अपनी स्थिति के अनुसार ही तैय करें।

  3. Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    हमारे उपयोगकर्ता ज़्यादातर बताते है की वह Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल खाने के बाद लेते हैं। परंतु अपनी स्थिति के बारे में डॉक्टर से सलाह और फिर निर्णए लें।

  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    आदत या लत बहुत कम दवाइयों की बनती है। भारत सरकार ने ऐसी दवाओं को अनुसूची H या X में शामिल कर दिया है, जो की नियंत्रित पदार्थों की सूची है। डॉक्टर के निर्देशन में कोई भी दवाई का सेवन शुरू करें।

  5. क्या Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कुछ दवाइयों को एकदम बंद करने से उल्टा असर पद सकता है। Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल शुरू या बंद करने से पहले डॉक्टर से सलाह ज़रूर करें।

  6. क्या Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    अपने डॉक्टर से इसके बारे में सलाह करें।

  7. क्या Yashtimadhu नद्यपान तेल मालिश त्वचा की देखभाल के लिए, Detox 200 एमएल का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने डॉक्टर से बात करें।

विशेष विवरण

उत्पादक Khandige

क्या आप या आपके परिवार में कोई Yashtimadhu Licorice Massage Oil For Skin Care, Detox 200 Ml लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें

कोरोना मामले - भारतx

कोरोना मामले - भारत

CoronaVirus
1205 भारत
1पुडुचेरी
1मणिपुर
3हिमाचल प्रदेश
1मिजोरम
38पंजाब
3ओडिशा
13लद्दाख
8चंडीगढ़
7उत्तराखंड
9अंडमान निकोबार
7छत्तीसगढ़
5गोवा
198महाराष्ट्र
202केरल
22पश्चिम बंगाल
82उत्तर प्रदेश
71तेलंगाना
67तमिलनाडु
59राजस्थान
47मध्य प्रदेश
83कर्नाटक
87दिल्ली
36हरियाणा
48जम्मू-कश्मीर
69गुजरात
23आंध्र प्रदेश
15बिहार

मैप देखें