Dr. Bheema Bhatta

pin
microphone

About Me Dr. Bheema Bhatta के बारे में जानकारी

वह प्रतिष्ठित गुजरात आयुर्वेद विश्वविद्यालय से आयुर्वेद में गोल्ड मेडलिस्ट और एमडी हैं। उनके पास 40 वर्षों से अधिक का नैदानिक ​​अनुभव है और वह उत्तर भारत में स्थित गुरुग्राम में सबसे अनुभवी आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। उन्होंने अब तक 100,000 से अधिक रोगियों का इलाज किया है। वह कई प्रसिद्ध हस्तियों के मानद चिकित्सक रहे हैं - भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत के पूर्व प्रधान मंत्री, कई मंत्री, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष आदि। डॉ. भट्टा के पास जापान, ब्राजील में एक मजबूत रोगी आधार के साथ 20 वर्षों से अधिक का वैश्विक अनुभव है। , इंग्लैंड, फ्रांस, इटली, आदि। गुरुग्राम में एक आयुर्वेद डॉक्टर होने के साथ-साथ, वह वर्तमान में जापान योग निकेतन में एक आयुर्वेद विशेषज्ञ और विजिटिंग प्रोफेसर भी हैं, और जापान (टोक्यो, क्योटो, ओसाका, हिरोशिमा) में आयुर्वेद 3-स्तरीय पाठ्यक्रम संचालित करते हैं। ओकिनावा, आदि)। डॉ. भट्टा एक प्रशिक्षित पंचकर्म विशेषज्ञ हैं, जो प्रमुख रोगों, विशेष रूप से न्यूरोलॉजिकल, मस्कुलोस्केलेटल और मनोवैज्ञानिक रोगों में विशेषज्ञता रखते हैं। गुरुग्राम में सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक डॉक्टर के रूप में उन्होंने विभिन्न विषयों पर विश्व स्तर पर 70+ सम्मेलनों में भाग लिया है।

myUpchar Clinic Dr. Bheema Bhatta के क्लिनिक

  • Medanta AyurVAID Centre for Integrative Medicine5th Floor - B1, Medanta Medicity Ayurveda Department Sector 38, Gurugaon, Haryana - 122001

  • परामर्श का शुल्क:₹1500

  • myUpchar Plusसदस्यों के लिए शुल्क: ₹1500 ₹1500

education शिक्षा

  • BAMS -
  • MD -

Dr. Bheema Bhatta से जुड़े सवाल और जवाब

Q: इस फील्ड में काम करते हुए Dr. Bheema Bhatta को कितना समय हो गया है?

A: Dr. Bheema Bhatta को Ayurveda होने का 10 सालों का अनुभव है।

Q: Dr. Bheema Bhatta का अपॉइंटमेंट कैसे मिल सकता है?

A: Dr. Bheema Bhatta से ऑनलाइन बात करने या क्लिनिक में जा कर सलाह लेने के लिए आप myUpchar की मदद से अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। इसके लिए ऊपर दिए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें।

Q: Dr. Bheema Bhatta कितने सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं?

A: Ayurveda में Dr. Bheema Bhatta को कुल 10 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: Dr. Bheema Bhatta से परामर्श के लिए अपॉइंटमेंट कैसे ले सकते हैं?

A: आप ऑनलाइन परामर्श या क्लिनिक में मिलने के लिए myUpchar के माध्यम से Dr. Bheema Bhatta के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं - ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें और आसानी से अपॉइंटमेंट बुक करें!

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ