Dr. Manoj Kumar Yadav

pin
microphone

About Me Dr. Manoj Kumar Yadav के बारे में जानकारी

जाने-माने डॉक्टर manoz khatodiya गुर्दे की कार्यवाही और रोगों का विज्ञान, आयुर्वेदा, संक्रामक रोग, प्रतिरक्षा विज्ञान, आंतरिक चिकित्सा के विशेषज्ञ हैं। वह जयपुर में रहते हैं। कई अस्पतालों व क्लीनिक में काम कर चुके manoz khatodiya का अनुभव 2 साल से भी ज्यादा है। manoz khatodiya आजकल में कार्य रहे हैं। manoz khatodiya Sinusitis, Nasal Polyps, Nasal Allergy, Acne and Rashes, Eczema, Psoriasis में विशेषज्ञ हैं। manoz khatodiya अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों के अलावा मेडिकल क्षेत्र में कई और तरह से भी सक्रिय हैं। manoz khatodiya ने अपनी BAMS डिग्री A J Institute of Medical Sciences & Research Centre, Mangalore से की है।

education शिक्षा

  • BAMSA J Institute of Medical Sciences & Research Centre, Mangalore - 2018

experience अनुभव

  • Consultantamo
    1 - Present

Dr. Manoj Kumar Yadav से जुड़े सवाल और जवाब

Q: manoz khatodiya कितने सालों का एक्सपीरियंस रखते हैं?

A: गुर्दे की कार्यवाही और रोगों का विज्ञान, आयुर्वेदा, संक्रामक रोग, प्रतिरक्षा विज्ञान, आंतरिक चिकित्सा में manoz khatodiya 2 सालों से काम कर रहे हैं।

Q: किस प्रकार के रोगी manoz khatodiya के पास जाते हैं?

A: manoz khatodiya Sinusitis, Nasal Polyps, Nasal Allergy के मरीजों को देखते हैं। ऊपर सूची में manoz khatodiya द्वारा दी जाने वाली सभी सेवाओं की जानकारी दी गई है।

Q: manoz khatodiya से परामर्श के लिए अपॉइंटमेंट कैसे ले सकते हैं?

A: आप ऑनलाइन परामर्श या क्लिनिक में मिलने के लिए myUpchar के माध्यम से manoz khatodiya के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं - ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें और आसानी से अपॉइंटमेंट बुक करें!

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ