Dr. Mayank Yadav

pin
microphone
Dr. Mayank Yadav

Dr. Mayank Yadav

सामान्य चिकित्सा MBBS 3 वर्षों का अनुभव
यह डॉक्टर हमारे साथ पंजीकृत नहीं हैं - myUpchar के पंजीकृत डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें प्रोफाइल क्लेम करें
Report Issue

About Me Dr. Mayank Yadav के बारे में जानकारी

जाने-माने डॉक्टर Dr. Mayank Yadav सामान्य चिकित्सा के विशेषज्ञ हैं। वह कोटा में रहते हैं। कई अस्पतालों व क्लीनिक में काम कर चुके Dr. Mayank Yadav का अनुभव 3 साल से भी ज्यादा है। Dr. Mayank Yadav junior resident in neurosurgery department,in government medical college,kota में विशेषज्ञ हैं। कई अस्‍पतालों से जुड़े होने के अलावा Dr. Mayank Yadav कई अन्य मेडिकल संस्थानों से भी जुड़े हुए हैं। Dr. Mayank Yadav ने MBBS की डिग्री Government Medical College, Kota से प्राप्त की है।

education शिक्षा

  • MBBSGovernment Medical College, Kota - 2018

Dr. Mayank Yadav से जुड़े सवाल और जवाब

Q: Dr. Mayank Yadav को कितने वर्षों का अनुभव है?

A: सामान्य चिकित्सा में Dr. Mayank Yadav को कुल 3 सालों का एक्सपीरियंस है।

Q: किस प्रकार के रोगी Dr. Mayank Yadav के पास जाते हैं?

A: Dr. Mayank Yadav के पास मरीज junior resident in neurosurgery department,in government medical college,kota के लिए जाते हैं। Dr. Mayank Yadav द्वारा किए जाने वाले तमाम कार्यों की जानकारी ऊपर मौजूद है।

Q: Dr. Mayank Yadav का अपॉइंटमेंट कैसे मिल सकता है?

A: आप ऑनलाइन परामर्श या क्लिनिक में मिलने के लिए myUpchar के माध्यम से Dr. Mayank Yadav के साथ अपॉइंटमेंट ले सकते हैं - ऊपर दिए गए बटन "अपॉइंटमेंट बुक करें" पर क्लिक करें और आसानी से अपॉइंटमेंट बुक करें!

यह प्रोफाइल सार्वजनिक जानकारी को लेकर बनाई गयी है| अगर यह आपकी प्रोफाइल है या इसमें कोई जानकारी गलत है तो कृपया हमसे संपर्क करें - संपर्क करें

भारत की सबसे बड़ी स्वास्थ्य वेबसाइट

Visitors

1.5 करोड़ myUpchar उपभोक्ता

Visitors

50,000 डॉक्टर हमारे साथ जुड़े हुए हैं

Visitors

10,000 अस्पताल हमारे साथ जुड़े हुए हैं

cross
डॉक्टर से अपना सवाल पूछें और 10 मिनट में जवाब पाएँ