• हिं
  • हिं

Khandige Organic Mahanarayana Oil

 198 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा

Khandige Organic Mahanarayana Oil के प्रकार चुनें

Organic Mahanaray... 50 ml 1 ₹ 110 ₹158 30% छूट बचत: ₹48
Organic Mahanaray... 100 ml 1 ₹ 282
  • दवा उपलब्ध नहीं है

Khandige Organic Mahanarayana Oil की जानकारी

Mahanarayana तेल गठिया और मन्यास्तंभ के लिए एक प्रभावी उपचार है। यह सूजन, कांपना, जोड़ों का दर्द कम होता है और कड़ी मांसपेशियों को आराम। Mahanarayana तेल जोड़ों andmuscles में दर्द से राहत के लिए प्रयोग किया जाता है। इस तेल की मदद में पौष्टिक जड़ी बूटियों सूजन andinvigorate प्रचलन कम करने के लिए। यह भी व्यायाम और vigorousyoga सत्र के बाद कड़ी मांसपेशियों को आसान बनाता है। cowmilk और वास्तविक केसर के साथ आयुर्वेद के बेहतरीन जड़ी बूटियों के 50 से अधिक से बनाया गया था। यह वात को कम करने में मदद करता है। लाभ: Mahanarayana तेल जोड़ों andmuscles में दर्द से राहत के लिए प्रयोग किया जाता है। इस तेल की मदद में पौष्टिक जड़ी बूटियों सूजन andinvigorate प्रचलन कम करने के लिए। यह भी व्यायाम और vigorousyoga सत्र के बाद कड़ी मांसपेशियों को आसान बनाता है। cowmilk और वास्तविक केसर के साथ आयुर्वेद के बेहतरीन जड़ी बूटियों के 50 से अधिक से बनाया गया था। यह वात को कम करने में मदद करता है। Mahanarayan तेल पारंपरिक रूप से करने के लिए प्रयोग किया जाता है: आरामदायक संयुक्त आंदोलन का समर्थन स्वस्थ मांसपेशियों और tendons को बढ़ावा देना शांत करना दर्द, जकड़न और सूजन शांत अतिरिक्त वात सामग्री: प्रमाणित जैविक तिल के तेल की प्रत्येक 100 एमएल के साथ कार्रवाई की है: गाय ’ दूध *, सतावर *, Agle marmelos *, अश्व या बाजीवाचक *, Tribulus Terrestris *, Oroxylum कुल्फा *, सीडा cordifolia *, Solanum xanthocarpum *, Boerhaavia difusa * , प्रेम्ना एसपीपी *, सोलेनम कुल्फा *, Ellettaria Cardamomum *, साइूस रोटंडस *, सिनामोन Tamala *, TvakCinnamomum zeylanicum * Merremia tridentate *, Stereospermum suaveolens *, Erythrina इंडिका *, कुंकुम *, कपूर *, नाग केसर *, Alpinia GALANGA * , Pseudarthria viscida *, विग्ना radiata *, Curcuma Longa *, मजीत *, Acorus कैलमेस *, Kaempferia GALANGA *, उड़द दाल *, Parmeliaperlata *, Desmodium gangeticum *, विदारीकंद *, Glycyrrhiza glabra *, पलाश *, Coscinium fenestratum *, Cedrus देवदार *, Valeriana wallichi *, सेंधा नमक *। * बवाल प्रमाणित क्रूरता मुक्त प्रमाणित कार्बनिक उत्पाद! सुझाव का प्रयोग करें: day.Heat प्रति 1 से 2 बार ऊपर या गर्म धीरे अपने हाथों में शरीर के प्रभावित हिस्से को लागू करते हैं और एक massageoil के रूप में उदारतापूर्वक लागू होते हैं। कम से कम आधे घंटे के लिए आपकी त्वचा में अवशोषित करने की अनुमति दें। बंद धोने का उपयोग करने के बाद ifrequired। पैकेजिंग आकार: 200ml एम्बर रंग का प्रकाश प्रूफ ग्लास बोतल (पारिस्थितिकी के अनुकूल पैकेजिंग) 100% प्रमाणित जैविक जड़ी बूटी के साथ बनाया गया था। कोई भारी धातुओं। कोई जोड़ा कृत्रिम फ्लेवर्स। कोई रासायनिक परिरक्षकों। कोई कीटनाशक। कोई आनुवंशिक रूप से संशोधित फसल सामग्री का इस्तेमाल किया।


Khandige Organic Mahanarayana Oil के नुकसान, दुष्प्रभाव और साइड इफेक्ट्स - Khandige Organic Mahanarayana Oil Side Effects in Hindi

चिकित्सा साहित्य में Khandige Organic Mahanarayana Oil के दुष्प्रभावों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। हालांकि, Khandige Organic Mahanarayana Oil का इस्तेमाल करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से सलाह-मशविरा जरूर करें।



Khandige Organic Mahanarayana Oil का उपयोग कैसे करें?



Khandige Organic Mahanarayana Oil से जुड़े सुझाव।


इस जानकारी के लेखक है -

Dr. Braj Bhushan Ojha

BAMS, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, डर्माटोलॉजी, मनोचिकित्सा, आयुर्वेद, सेक्सोलोजी, मधुमेह चिकित्सक
10 वर्षों का अनुभव

₹110 ₹158.0 30% छूट