आयुर्वेद की मदद से करें फैटी लिवर का इलाज

हम जो कुछ भी खाते या पीते हैं, उसे पचाने के लिए लिवर को हेल्दी होना जरूरी है. साथ ही शरीर में जमा विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने का काम भी लिवर ही करता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लिवर करीब 500 तरह के काम करता है. वहीं, जब आंखों व स्किन पर पीलापन, खुजली, थकावट, भूख कम लगना आदि महसूस हो, तो समझिए कि लिवर की सेहत बिगड़ रही है. ऐसा हेपेटाइटिस जैसे इंफेक्शन, कमजोर इम्यून सिस्टम, शराब का सेवन और लिवर में फैट जमा होने के कारण होता है. बेशक, लिवर को डिटॉक्स करने के कई तरह के इलाज उपलब्ध हैं, लेकिन फैटी लिवर का आयुर्वेदिक इलाज यानी myUpchar Ayurveda Yakritas सबसे बेहतर, सुरक्षित और असरकारक है. इसलिए, फैटी लिवर का इलाज करने के लिए इस्तेमाल करें हमारा यह कंप्लीट पैकेज.
पैकेज के मुख्य फायदे
फैट के मेटाबॉलिज्म को बढ़ाए
लिवर को डिटॉक्सिफाई करे
औषधियों का मिश्रण
Yakritas कैप्सूल एक लिवर डिटॉक्स टेबलेट है, जो सभी के लिए फायदेमंद है. इस लिवर डिटॉक्स टेबलेट की क्वॉलिटी अच्छी है, जिससे खुद को फिट रखने और शरीर में जमा टॉक्सिंस को बाहर निकालने में मदद मिलती है.

लिवर रोग होने, पाचन तंत्र बिगड़ जाने और शरीर में विषाक्त पदार्थ जमा होने पर myUpchar Ayurveda Yakritas सबसे विकल्प है. इसे रोज सही मात्रा में लेने से न केवल लिवर को डिटॉक्स किया जा सकता है, बल्कि इससे कब्ज जैसी समस्याओं को भी सही करने में भी मदद मिलती है. इसके अलावा, अल्कोहलिक लिवर डिजीज, नॉन-अल्कोहलिक लिवर डिजीज और लिवर सिरोसिस जैसी समस्याओं से भी राहत मिलती है. इसलिए, फैटी लिवर रोग का इलाज करने के लिए यह सबसे बेहतरीन आयुर्वेदिक दवा है.

कोई साइड इफेक्ट नहीं

100% प्राकृतिक फॉर्मूले से बने इसे प्रोडक्ट को गहन रिसर्च और टेस्टिंग के बाद प्रीमियम ग्रेड हर्बल अर्क के साथ तैयार किया गया है, जिस कारण से इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है. इसे बनाने में हेपेटोप्रोटेक्टिव औषधियों का प्रयोग किया गया है. मेडिकल लिटरेचर में भी इसके साइड इफेक्ट नजर नहीं आए हैं. इसलिए, फैटी लिवर रोग का आयुर्वेदिक इलाज करने के लिए myUpchar Ayurveda Yakritas का इस्तेमाल करना सबसे सही है.

नॉन-एडिक्टिव

हमारे विशेषज्ञों की टीम ने इसे 100% सुरक्षित माना है और हम दावे के साथ कहते हैं कि इसे लगातार लेने के बाद भी इसकी लत नहीं लगती. इसलिए, लिवर को डिटाॅक्स करने के लिए इसका बेफिक्र होकर इस्तेमाल किया जा सकता है.

हर कैप्सूल में आयुर्वेदिक गुणों का मिश्रण!

10:1 प्राकृतिक जड़ी बूटियों के शक्तिशाली पाउडर. इसलिए, ये अपने कच्चे रूप से 10 गुना अधिक प्रभावी हैं.

कुटकी
कालमेघ
आंवला
कैसे लें
या फिर जिस तरह से फिजिशियन कहे. कम से कम 3-6 महीने तक.
कम कैलोरी वाली डाइट लेने, रोज एक्सरसाइज करने और Yakritas लेने से अच्छे रिजल्ट मिले.
आरंभ करने के लिए तैयार हैं?
अपनी पसंद के अनुसार प्लान चुनें
1 Month Package 60 CAPSULE 1 Bottle ₹ 899 ₹999 10% छूट बचत: ₹100
खरीदें
Buy 2 Get 1 Free 180 CAPSULE 3 Bottle ₹ 2298 ₹2997 23% छूट बचत: ₹699
खरीदें

सुरक्षित व विश्वसनीय. गुणवत्ता हमारी पहली प्राथमिकता है

सर्टिफाइड मैन्युफैक्चरिंग सुविधा. नैतिक रूप से सही. एलर्जन-फ्री प्रोडक्ट्स

असली सदस्य और रिजल्ट
“पहले मेरा हाजमा बहुत खराब रहता था. मुझे कई तरह के गैस्ट्रिक इश्यू भी थे और कुछ समय बाद पता चला कि मुझे फैटी लिवर की समस्या है. इसके बाद मैंने Yakritas को लेना शुरू किया, जिससे मुझे काफी फायदा हुआ. मेरे मेटाबॉलिज्म और पाचन सिस्टम में सुधार हुआ. साथ ही इससे लिवर को डिटॉक्स करने में भी मदद मिली.”
Rajesh Mathur 58 वर्ष / बिलासपुर
“यह बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट है. इसे लेने से न सिर्फ मेरी फैटी लिवर की समस्या कुछ कम हुई, बल्कि मेरा डायजेशन सिस्टम भी पहले से बेहतर हुआ. मुझे हमेशा लगाता था कि मेरा पेट भरा हुआ है और लिवर में भी भारीपन महसूस होता था, लेकिन Yakritas को लेने के बाद मुझे काफी फायदा हुआ है”
Himanshu Kashyap 53 वर्ष / दिल्ली
अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • मुझे फैटी लिवर की समस्या है. क्या इस प्रोडक्ट से मुझे फायदा होगा?

    इसमें कालमेघ, भृंगराज, गिलोय, नीम, पुनर्नवा व कुटकी आदि जड़ी-बूटियां हैं. ये सभी जड़ी-बूटियां मिलकर फैटी लिवर रोग का आयुर्वेदिक इलाज करती हैं. इसे लेने से अल्कोहलिक फैटी लिवर डिजीज और कब्ज आदि का भी इलाज किया जा सकता है.

  • मैं एलोपैथिक मेडिसिन ले रहा हूं. क्या उसके साथ myUpchar Yakritas ले सकते हैं?

    हां, Yakritas हर्बल प्रोडक्ट है, जिस कारण यह एलोपैथिक मेडिसिन के साथ किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं करता है. बस दोनों दवाओं के बीच कम से कम 2-3 घंटे का गैप रखें.

  • इसे मैं कैसे ले सकता हूं?

    रोज 1-2 कैप्सूल को खाना खाने से ठीक पहले दिन में 2 बार लें या फिर जिस तरह से फिजिशियन गाइड करें

  • क्या मुझे इसके साथ किसी खास तरह की डाइट को फॉलो करने की जरूरत है?

    आप साबुत अनाज, फ्रूट्स और सब्जियों से भरपूर डाइट लें. साथ ही कम फैट वाले डेयरी प्रोडक्ट्स और अनसैचुरेटेड ऑयल जैसे - कैनोला ऑयल व ऑलिव ऑयल लें. इसके अलावा, शराब और स्मोकिंग से दूरी बनाकर रखें

  • मैं एलोपैथिक मेडिसिन ले रहा हूं. क्या उसके साथ myUpchar Yakritas ले सकते हैं?

    हां, Yakritas हर्बल प्रोडक्ट है, जिस कारण यह एलोपैथिक मेडिसिन के साथ किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं करता है

  • इस प्रोडक्ट को लेकर किस तरह की रिसर्च की गई है?

    इसमें इस्तेमाल सभी सामग्रियों पर अच्छी तरह से रिसर्च की गई है और अलग-अलग ऑथराइज्ड बॉडी से प्रामाणित भी हैं. इस प्रोडक्ट में ऐसी कोई सामग्री इस्तेमाल नहीं की गई है, जिस पर रिसर्च न की गई हो

  • क्या इससे कोई साइड इफेक्ट भी होता है?

    Yakritas हर्बल प्रोडक्ट है और इसमें जो सामग्रियां शामिल हैं, रिसर्च के दौरान उनमें कोई बड़ा साइड इफेक्ट नजर नहीं आया है

  • Yakritas कैप्सूल दूसरे लिवर डिटॉक्स प्रोडक्ट्स से अलग कैसे है?

    इस बनाने में कुटकी, भृंगराज व कालमेघ जैसी 10 हेपेटोप्रोटेक्टिव जड़ी-बूटियों का मिश्रण इस्तेमाल किया गया है और ये सभी जड़ी-बूटियों क्लीनिकल टेस्टेड हैं. इसे फैटी लिवर के आयुर्वेदिक इलाज के रूप में इस्तेमाल करना सबसे बेहतर है.

भुगतान विकल्प

अभी खरीदें ₹899 में
या और प्लान देखें