myUpchar प्लस+ सदस्य बनें और करें पूरे परिवार के स्वास्थ्य खर्च पर भारी बचत,केवल Rs 99 में -

Charak Neo Tablets

उत्पादक: Charak Pharma Pvt Ltd

70 लोगों ने इस दवा को हाल ही में खरीदा

Charak Neo Tablets

उत्पादक: Charak Pharma Pvt Ltd

70 लोगों ने इस दवा को हाल ही में खरीदा

Charak Neo Tablets के प्रकार चुनें

₹106.2 ₹118.0
9% छूट

टैबलेट Pack Size: 75 NOS

70 लोगों ने इस दवा को हाल में खरीदा

cashback
cashback
cashback
पर्चा अपलोड करके आर्डर करें

पर्चा अपलोड करके आर्डर करें वैध पर्चा कैसा होता है ?

Charak Neo Tablets का पैक साइज, कीमत - Charak Neo Tablets Price and Pack Size in Hindi

Charak Neo Tablet ₹106.2 दवा खरीदें

Charak Neo Tablets की जानकारी

चरक नव गोली चरक द्वारा निर्मित है और इसका मुख्य उपयोग शीघ्रपतन से बचने के लिए और बिस्तर गीला रोकने के लिए है। तनाव के कारण, संवेदनशील लिंग या अन्य मुद्दों पर, आदमी नहीं सेक्स इस प्रकार एक असंतुष्ट साथी के लिए अग्रणी के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हो सकता है। यह देखते हुए असंतोषजनक सेक्स एक जोड़े के बंटवारे में प्रमुख कारकों में से एक है, आप सबसे अच्छा दवा लेने के लिए अपने यौन जागरूकता में सुधार करने के लिए सलाह दी जाती है। चरक नव गोली लाभ यहाँ इस दवा के लिए दो मुख्य लाभ कर रहे हैं - अब पिछले करने के लिए सक्षम - आप शीघ्रपतन बचने में मदद करता बिस्तर गीला करना (यह भी Enuresis के रूप में जाना) - यह तब होता है जब मूत्र की मांसपेशियों को कमजोर कर रहे हैं। बच्चे इसे और अधिक होने का खतरा है लेकिन इस मुद्दे ज्यादातर मामलों में समय के साथ चला गया है के रूप में बच्चों के विकास। हालांकि, कुछ मामलों में, मजबूत मांसपेशियों & में देरी; निचले मूत्र पथ, मूत्र मार्ग में संक्रमण और कुछ अन्य मुद्दों की नसों का गठन मुद्दे को बढ़ा सकती है। नव गोली आपको लगता है कि ठीक करने में मदद कर सकते हैं यौन संबंध के लिए अपनी इच्छा रखता है यह बनाने की आदत नहीं है, तो आप इसे लंबे समय के रूप में आप चाहते हैं ले जा सकते हैं मूत्राशय के बेहतर नियंत्रण नेट गोली साइड इफेक्ट्स इस दवा का कोई ज्ञात साइड इफेक्ट होते हैं। हालांकि, अगर आप दृढ़ता से ड्रग्स, शराब या तंबाकू लेने के लिए हतोत्साहित कर रहे हैं। इसके अलावा, आप तनाव से बचना चाहिए और नमक और मसाले का एक बहुत नहीं ले रहा है। नव गोली एक सुरक्षित दवा समय यह बोल पड़ना करने के लिए लेता है और अपने समग्र यौन प्रदर्शन में सुधार की वृद्धि हुई है। इसके अलावा, आप देर रात और रातों की नींद हराम से बचना चाहिए। नव गोली का उपयोग करता है और खुराक चरक नव टैबलेट लिए सिफारिश की खुराक है - एडल्ट के लिए: एक दिन में तीन बार 1-2 गोलियाँ ले लो। हालांकि 6-8 सप्ताह के लिए इसे लेने के लिए यह डॉक्टरों द्वारा सिफारिश की है, यह मरीज के लिए रोगी से अलग हो सकता है, इसलिए इस दवा लेने से पहले एक चिकित्सक से परामर्श लें बच्चों के लिए: एक दिन में तीन बार 1 गोली ले लो। यह आमतौर पर 4-6 सप्ताह के लिए सिफारिश की है। यह दूध या शहद के साथ लिया जा करने की सिफारिश की जा सकती है। उपचार के दौरान, यह सिफारिश की है कि आप अपने तनाव से राहत के लिए योग और ध्यान करो। इसके अलावा, अमीर हरी पत्तेदार सब्जियों के साथ एक हल्का आहार लेते हैं और फल खाते हैं। आप अच्छे परिणाम के लिए हर विकल्प दिन कम से कम 20 मिनट के लिए व्यायाम करना चाहिए। नव गोली सामग्री यहां इस दवा का मुख्य तत्व हैं - सैंकृत नाम अंग्रेज़ी नाम मात्रा लाभ Yashtimadhu मुलेठी 8mg यह एक अवसाद है और यह अपनी चिंता कम कर देता है Kupilu Shuddha कुचिला 20mg Hingul Shuddha 8mg Shilajit Shuddha 8mg लोह bhasma 2mg Muktashukti bhasma 8mg Vang bhasma 2mg Shatavari सतावर 35mg अपने लिंग की संवेदनशीलता को कम कर देता है। इसके अलावा यौन चिड़चिड़ापन और neuromuscles कम कर देता है Bhavana Palandu Allium सीईपीए 90mg Bhringraj Eclipta अल्बा 16mg यह आपके तंत्रिका तंत्र को शांत करने में मदद करता है और adaptogen शामिल Kapikachchhu Mucuna pruriens 56mg यह आपके तंत्रिका तंत्र को शांत करने में मदद करता है और adaptogen शामिल

Charak Neo Tablets के लाभ और उपयोग करने का तरीका - Charak Neo Tablets Benefits & Uses in Hindi

Charak Neo Tablets इन बिमारियों के इलाज में काम आती है -

Charak Neo Tablets की सामग्री - Charak Neo Tablets Active Ingredients in Hindi

Charak Neo Tablets के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about Charak Neo Tablets in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे चरक नव टैबलेट का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    हमारे उपयोगकर्ताओं के अनुसार स्थिति में सुधार लाने के लिए चरक नव टैबलेट का इस्तेमाल दो हफ्तों के लिए करना ज़रूरी है। किंतु हर किसी की स्थिति में फरक होता है इसलिए चरक नव टैबलेट के इस्तेमाल से पहले अपने डॉक्टर से सलाह ज़रूर लें।

  2. चरक नव टैबलेट को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    हमारे अधिकांश उपयोगकर्ताओं के अनुसार चरक नव टैबलेट का उपयोग दिन में दो बार करना सही। किंतु डॉक्टर से परामर्श के बाद ही चरक नव टैबलेट की सही मात्रा अपनी स्थिति के अनुसार ही तैय करें।

  3. चरक नव टैबलेट को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    हमारे उपयोगकर्ता ज़्यादातर बताते है की वह चरक नव टैबलेट खाने के बाद लेते हैं। परंतु अपनी स्थिति के बारे में डॉक्टर से सलाह और फिर निर्णए लें।

  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    ज़्यादातर दवाइयाँ आदत या लत नहीं बनती। भारत सरकार ने ऐसी दवाओं को अनुसूची H या X में शामिल कर दिया है, जो की नियंत्रित पदार्थों की सूची है। डॉक्टर के निर्देशन में कोई भी दवाई का सेवन शुरू करें।

  5. क्या चरक नव टैबलेट को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कई दवाइयों को अचानक लेना बंद कर दें तो विपरीत असर हो सकता है। चरक नव टैबलेट को रोकने से पहले अपनी स्थिति अपने डॉक्टर को बतायें और फिर निर्णय लें।

  6. क्या चरक नव टैबलेट का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    अपने डॉक्टर से इसके बारे में सलाह करें।

  7. क्या चरक नव टैबलेट का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने डॉक्टर से बात करें।

विशेष विवरण

उत्पादक Charak Pharma
Number of Contents in Sales Package 150 nos.

क्या आप या आपके परिवार में कोई Charak Neo Tablets लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें