myUpchar प्लस+ सदस्य बनें और करें पूरे परिवार के स्वास्थ्य खर्च पर भारी बचत,केवल Rs 99 में -

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa

उत्पादक: Dhootapashwar Pharma

9 लोगों ने इस दवा को हाल ही में खरीदा

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa

उत्पादक: Dhootapashwar Pharma

2 लोगों ने इस दवा को हाल ही में खरीदा

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa के प्रकार चुनें

1 लोगों ने इस दवा को हाल में खरीदा

cashback
cashback
cashback
पर्चा अपलोड करके आर्डर करें

पर्चा अपलोड करके आर्डर करें वैध पर्चा कैसा होता है ?

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa का पैक साइज, कीमत - Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa Price and Pack Size in Hindi

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa Granules ₹107.0 दवा खरीदें
Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa Granules ₹234.0 दवा खरीदें
Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa Granules ₹339.0 दवा खरीदें

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa की जानकारी

श्री Dhootapapeshwar लिमिटेड के Shatavari कल्पा उत्कृष्ट गुणवत्ता के shatavari का उपयोग करके निर्माण किया जा रहा है। उत्पाद &lsquo के सभी गुण होने; Shatavari ’ पूरा परिवार स्वस्थ और ऊर्जावान रहता है। यह बुढ़ापे को बचपन से ही सभी उम्र में सभी आवश्यक पोषक तत्वों की आवश्यकताओं को पूरा करने और महिलाओं सामग्री में विशेष रूप से उपयोगी है: प्रत्येक 10 ग्राम shatavari (सतावर) से व्युत्पन्न निकालने शामिल Tuberous हार्न 4.000 ग्राम और इला (Sookshma) की choorna Elettaria cardamomum) बीज 0.050 ग्राम और Sharkara क्यु इस्तेमाल किया परिरक्षक: सोडियम बेंजोएट संकेत: * यह पौष्टिक द्वारा बच्चों के समुचित विकास में मदद करता है सभी dhatus रासा से शुक्र के लिए * * प्रतिरोधक क्षमता विकसित कर मस्तिष्क पौष्टिक द्वारा विभिन्न स्वास्थ्य के खतरों से शरीर की रक्षा करता है, यह स्मृति में सुधार और एकाग्रता। यह भी मानसिक तनाव relives। * मासिक धर्म में दर्द, अनियमित मासिक धर्म, रजोदर्शन में रक्त के थक्के के साथ मासिक धर्म में उपयोगी है। * बच्चे & के स्वास्थ्य बनाए रखने में मदद; गर्भावस्था में और साथ ही प्रसव के बाद मां * भ्रूण को गर्भाशय और पोषण के लिए ताकत देकर गर्भपात और गर्भपात की संभावना को कम कर देता है। * स्तनपान कराने वाली माताओं रजोनिवृत्ति के राज्य के साथ जुड़े शारीरिक और मानसिक विकारों में उपयोगी * में स्तनपान बढ़ाने के लिए उपयोगी है। * बुढ़ापे में हर कोशिका के लिए आवश्यक पोषण देता है। * नाक, गला, गुदा या मूत्र पथ * के माध्यम से खून बह रहा है की तरह खून बह रहा विकारों में उपयोगी गैस्ट्रिक अल्सर अपनी sheeta द्वारा (ठंड) & चंगा करने में मदद करता है; स्निग्धा (तेल) गुण खुराक & Anupan: 1-2 चम्मच दिन में दो बार या चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में। अधिमानतः गाय के दूध या जूस के साथ खपत करते हैं। उपलब्धता: 350g, 600g सलाह: मधुमेह के रोगियों के लिए कृपया ध्यान दें चिकित्सा परामर्श आवश्यक है। श्री Dhootapapeshwar लिमिटेड के Shatavari कल्पा, बाजार में उपलब्ध अन्य Shatavari कल्पा की तुलना में अधिक शक्तिशाली है, क्योंकि यह Shatavari का इष्टतम गुणवत्ता शामिल

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa की सामग्री - Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa Active Ingredients in Hindi

Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे Dhootapapeshwar Shatavari कल्प का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    दो हफ्ते में सुधार आम तौर से आ जाता है। किंतु हर किसी की स्थिति में फरक होता है इसलिए Dhootapapeshwar Shatavari कल्प के इस्तेमाल से पहले अपने डॉक्टर से सलाह ज़रूर लें।

  2. Dhootapapeshwar Shatavari कल्प को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    हमारे उपयोगकर्ता बताते हैं कि Dhootapapeshwar Shatavari कल्प एक दिन में दो बार लेनी चाहिए। किंतु डॉक्टर से परामर्श के बाद ही Dhootapapeshwar Shatavari कल्प की सही मात्रा अपनी स्थिति के अनुसार ही तैय करें।

  3. Dhootapapeshwar Shatavari कल्प को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    हमारे उपयोगकर्ताओं के अनुसार Dhootapapeshwar Shatavari कल्प सबसे अधिक भोजन के बाद लेने की सूचना है। फिर भी आप Dhootapapeshwar Shatavari कल्प का इस्तेमाल करने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें की आपके लिए क्या सही है।

  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    अधिकांश दवाएं आदत या लत नहीं बनती हैं। जो दवायें संभवता लत बन सकती हैं, उन्हे भारत सरकार द्वारा अनुसूची H या X में शामिल कर दिया गाया है। यह नियंत्रित पदार्थों की सूची है। डॉक्टर के निर्देशन में कोई भी दवाई का सेवन शुरू करें।

  5. क्या Dhootapapeshwar Shatavari कल्प को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कुछ दवाइयों को एकदम बंद करने से उल्टा असर पद सकता है। Dhootapapeshwar Shatavari कल्प शुरू या बंद करने से पहले डॉक्टर से सलाह ज़रूर करें।

  6. क्या Dhootapapeshwar Shatavari कल्प का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।

  7. क्या Dhootapapeshwar Shatavari कल्प का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।

विशेष विवरण

उत्पादक Dhootapashwar Pharma
Weight 350 Gm

क्या आप या आपके परिवार में कोई Dhootapapeshwar Shatavari Kalpa लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें