Medent Toothpaste

 357 लोगों ने इसको हाल ही में खरीदा
₹ 142.5 ₹150 5% छूट बचत: ₹8
100 GM पेस्ट 1 ₹ 142.5 ₹150 5% छूट बचत: ₹8
myUpchar रेकमेंडेड - 97% ज्यादा बचत
Romsons Hypodermic Needle 1.5 inch
Romsons Hypodermic Needle 1.5 Inch एक पैकेट में 1 नीडल्स ₹3.33  खरीदें

  • विक्रेता: Apollo Pharmacy Limited
    • मुफ्त शिपिंग उपलब्ध
       
    • मूल का देश: India
    myUpchar रेकमेंडेड - Medent Toothpaste से 97% अधिक बचत
    Romsons Hypodermic Needle 1.5 inch
    Romsons Hypodermic Needle 1.5 Inch एक पैकेट में 1 नीडल्स ₹3.33  खरीदें

    Medent की जानकारी

    मेडेंट पेस्ट एक औषधीय टूथपेस्ट है जो कि cavities, संवेदनशीलता, मसूड़े की सूजन (गम सूजन), बुरा सांस, पट्टिका और सफाई की रोकथाम के लिए अनुशंसित है।

    मेडेंट पेस्ट एक औषधीय निद्राजनक टूथपेस्ट है जिसमें पोटेशियम नाइट्रेट, सोडियम मोनोफ्लोरोफॉस्फेट शामिल है जो कि सुखद स्वाद वाले बेस में है। यह संवेदनशीलता, गुहा और पट्टियों से लड़ता है, गम समस्याओं से जूझता है और दाँत तामचीनी को मजबूत करता है। यह घर्षण और घर्षण (दांतों का वस्त्र और आंसू), प्राकृतिक गम मंदी (उनके प्राकृतिक स्तर से मसूड़ों की कमी को कम करने) या पोस्ट स्केलिंग मंदी, दाँत की गर्दन पर घर्षण, खराब सांस और दांतों के कारण संवेदनशीलता में संकेत मिलता है क्षय।

    सक्रिय सामग्रियों की भूमिका:

    पोटेशियम नाइट्रेट संवेदनशीलता के कारण मस्तिष्क को दर्द का संदेश देती है जो तंत्रिका को ब्लॉक करता है। यह दांत की रक्षा करता है और खाने और पीने के दौरान दर्द की भावना को रोकता है सोडियम मोनोफ्लोरोफॉस्फेट बैक्टीरिया द्वारा हमले से दाँत तामचीनी की रक्षा करता है जो दंतों क्षय (गुहों) का कारण बनता है।

    उपयोग के लिए निर्देश: एक

    इस टूथपेस्ट से दो मिनट के लिए ठीक से दो बार ब्रश करें और कम से कम 30 मिनट के लिए ब्रश करने के बाद कुल्ला न करें क्योंकि उसे काम करने के लिए कुछ समय चाहिए। अपने दांतों को 45 डिग्री वाले कोण पर ब्रश करें जहां मसूड़ों और दांत मिलते हैं। हर दाँत की हर सतह को साफ करें चबाने की सतह, गाल की ओर और जीभ की तरफ और गोल ब्रितर्स के साथ नरम ब्रश का उपयोग करते हैं। ब्रश करने के बाद पानी के साथ अपना मुंह धोने के बजाय अच्छी तरह से थूकने से, टूथपेस्ट की पतली परत आपके दांतों पर बनी हुई है और इसे आपको डिज़ाइन किया गया राहत प्रदान करें।

    चिकित्सा पर्यवेक्षण के अंतर्गत उपयोग करें

    Medent के लाभ - Medent Benefits in Hindi

    Medent इन बिमारियों के इलाज में काम आती है -

    अन्य लाभ



    Medent के नुकसान, दुष्प्रभाव और साइड इफेक्ट्स - Medent Side Effects in Hindi

    चिकित्सा साहित्य में Medent के दुष्प्रभावों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। हालांकि, Medent का इस्तेमाल करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से सलाह-मशविरा जरूर करें।