Medent Toothpaste

 302 people have bought this recently
₹ 142.5 ₹150 5% OFF Save: ₹8
100 GM Paste 1 ₹ 142.5 ₹150 5% OFF Save: ₹8
myUpchar Recommended - 99% more Savings

  • Seller: Apollo Pharmacy Limited
    • Free Shipping Available
       
    • Country of Origin: India
    myUpchar Recommended - 99% more Savings over Medent Toothpaste

    தகவல்

    मेडेंट पेस्ट एक औषधीय टूथपेस्ट है जो कि cavities, संवेदनशीलता, मसूड़े की सूजन (गम सूजन), बुरा सांस, पट्टिका और सफाई की रोकथाम के लिए अनुशंसित है।

    मेडेंट पेस्ट एक औषधीय निद्राजनक टूथपेस्ट है जिसमें पोटेशियम नाइट्रेट, सोडियम मोनोफ्लोरोफॉस्फेट शामिल है जो कि सुखद स्वाद वाले बेस में है। यह संवेदनशीलता, गुहा और पट्टियों से लड़ता है, गम समस्याओं से जूझता है और दाँत तामचीनी को मजबूत करता है। यह घर्षण और घर्षण (दांतों का वस्त्र और आंसू), प्राकृतिक गम मंदी (उनके प्राकृतिक स्तर से मसूड़ों की कमी को कम करने) या पोस्ट स्केलिंग मंदी, दाँत की गर्दन पर घर्षण, खराब सांस और दांतों के कारण संवेदनशीलता में संकेत मिलता है क्षय।

    सक्रिय सामग्रियों की भूमिका:

    पोटेशियम नाइट्रेट संवेदनशीलता के कारण मस्तिष्क को दर्द का संदेश देती है जो तंत्रिका को ब्लॉक करता है। यह दांत की रक्षा करता है और खाने और पीने के दौरान दर्द की भावना को रोकता है सोडियम मोनोफ्लोरोफॉस्फेट बैक्टीरिया द्वारा हमले से दाँत तामचीनी की रक्षा करता है जो दंतों क्षय (गुहों) का कारण बनता है।

    उपयोग के लिए निर्देश: एक

    इस टूथपेस्ट से दो मिनट के लिए ठीक से दो बार ब्रश करें और कम से कम 30 मिनट के लिए ब्रश करने के बाद कुल्ला न करें क्योंकि उसे काम करने के लिए कुछ समय चाहिए। अपने दांतों को 45 डिग्री वाले कोण पर ब्रश करें जहां मसूड़ों और दांत मिलते हैं। हर दाँत की हर सतह को साफ करें चबाने की सतह, गाल की ओर और जीभ की तरफ और गोल ब्रितर्स के साथ नरम ब्रश का उपयोग करते हैं। ब्रश करने के बाद पानी के साथ अपना मुंह धोने के बजाय अच्छी तरह से थूकने से, टूथपेस्ट की पतली परत आपके दांतों पर बनी हुई है और इसे आपको डिज़ाइन किया गया राहत प्रदान करें।

    चिकित्सा पर्यवेक्षण के अंतर्गत उपयोग करें

    Medent Benefits - Medent Benefits in Tamil - Medent nanmaigal & payangal

    பின்வருபவைகளுக்கு சிகிச்சையளிக்க Medent பயன்படுகிறது -

    Other Benefits



    Medent பக்க விளைவுகள் - Medent Side Effects in Tamil - pakka vilaivugal

    No side effects of Medent have been reported in the medical literature. However, you should always consult your doctor before using Medent.



    How to use Medent?



    General precautions for Medent