myUpchar प्लस+ के साथ पूरेे परिवार के हेल्थ खर्च पर भारी बचत

Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar की कीमत और पैक साइज - Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar Price and Pack Size in Hindi

Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar Weight Loss, Improves Digestion, Boosts Enegy (Pack Of 1000 Ml) ₹360.0 दवा खरीदें

Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar की जानकारी

Dindayal औषधि एप्पल साइडर प्लस 500 मिलीग्राम / प्रत्येक पैकेट सिरका वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY   बढ़ा देता है; 500 मिलीलीटर वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY बढ़ा देता है और प्रतिरक्षा, त्वचा विकार   में सुधार; पानी के बराबर राशि के साथ मिश्रित उपयोग करता है एक दिन में तीन बार 2 चम्मच को 1

Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar की सामग्री - Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar Active Ingredients in Hindi

Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    हमारे उपयोगकर्ता बताते हैं कि Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है से दो हफ्ते में स्थिति में सुधार आ जाता है। किंतु हर व्यक्ति की मेडिकल स्थिति में अंतर होता है इसलिए Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है को लेने से पहले डॉक्टर से इसके बारे में पूछना ज़रूरी है।

  2. Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    हमारे अधिकांश उपयोगकर्ताओं के अनुसार Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है का उपयोग दिन में दो बार करना सही। किंतु आपको डॉक्टर से बात करने के बाद ही अपने लिए तैय करना चाहिए की Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है की सही मात्रा क्या है।

  3. Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    हमारे उपयोगकर्ताओं के अनुसार Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है सबसे अधिक भोजन के बाद लेने की सूचना है। परंतु अपनी स्थिति के बारे में डॉक्टर से सलाह और फिर निर्णए लें।

  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    आदत या लत बहुत कम दवाइयों की बनती है। ऐसी दवाइयों को भारत सरकार ने अनुसूची H या X में डाल दिया है, यानी यह नियंत्रित पदार्थ हैं। डॉक्टर की सलाह के बिना कोई दवाई ना लें।

  5. क्या Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कुछ दवाइयों को एकदम बंद करने से उल्टा असर पद सकता है। डॉक्टर से परामर्श करें अपनी मेडिकल हालत के बारे में और फिर तैय करें की Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है बंद करनी है या नहीं।

  6. क्या Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।

  7. क्या Dindayal औषधि एप्पल साइडर सिरका प्लस वजन में कमी, पाचन में सुधार, ENEGY (1000 मिलीलीटर के पैक) को बढ़ा देता है का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।

विशेष विवरण

उत्पादक Dindayal Aushadhi
Height 0
Length 0
Weight 200 Gm
Width 0
Sales Package 1
Key Feature 1 Vinegar Weight loss, improves Digestion, Boosts Enegy

क्या आप या आपके परिवार में कोई Dindayal Aushadhi Apple Cider Plus Vinegar लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें