myUpchar Call

महिला हो या पुरुष हर कोई अच्छी सेक्स लाइफ चाहता है. महिलाएं और पुरुष दोनों ही सेक्स लाइफ को एन्जॉय करना चाहते हैं और ऑर्गेज्म तक पहुंचना चाहते हैं. वैसे तो अक्सर देखा जाता है कि पुरुष अपनी महिला साथी को यौन संतुष्टि देने के लिए कई तरीके अपनाते रहते हैं. वहीं, महिला साथी अपने पुरुष साथी की यौन संतुष्टि को लेकर उतनी उत्सुक नहीं होती है, जबकि महिलाओं की तरह ही पुरुषों को भी यौन संतुष्टि की जरूरत होती है. पुरुष भी सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तक पहुंचना चाहते हैं. ऐसे में महिलाओं को अपने पुरुष साथी की मदद करनी चाहिए. एक महिला चाहे तो पुरुष साथी में उत्तेजना पैदा करके उसे ऑर्गेज्म तक आसानी से पहुंचा सकती है.

आज, इस लेख में आप जानेंगे कि पुरुष पार्टनर को ऑर्गेज्म तक कैसे पहुंचाया जा सकता है -

सेक्स टाइम इंक्रीज ऑयल को अभी खरीदने के लिए यहां दिए लिंक पर क्लिक करें.

  1. पुरुष पार्टनर को ऑर्गेज्म देने का तरीका
  2. सारांश
यौन रोग के डॉक्टर

पुरुष पार्टनर को ऑर्गेज्म देने के लिए विभिन्न तरीके हैं, जिनमें प्रोस्टेट को छूना व प्यार भरी बातें करना शामिल हैं. आइए, इस बारे में विस्तार से जानते हैं -

प्रोस्टेट को स्पर्श करना

पुरुषों के प्रोस्टेट को हल्के हाथों से स्पर्श करके यौन उत्तेजना को बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा, पुरुष के पेनिस को प्यार से टच करने से भी पुरुषों में उत्तेजना बढ़ती है. साथ ही ऑर्गेज्म तक पहुंचने में मदद मिल सकती है. ऑर्गेज्म पाने और देने के लिए महिलाओं को भी सेक्स के दौरान पुरुषों का पूरा साथ देने की जरूरत होती है.

(और पढ़ें - ऑर्गेज्म प्राप्त न होने का इलाज)

बट को पकड़ें

अक्सर पुरुष महिलाओं के बट को पकड़कर उन्हें उत्तेजित करते हैं, लेकिन आप भी पुरुष साथी के बट को टाइट पकड़ सकती हैं और उन्हें अपनी ओर खींच सकती हैं. सेक्स के समय पुरुष साथी के बट को अपनी तरफ खींचने से पुरुष पार्टनर में उत्तेजना बढ़ती है और ऑर्गेज्म तक पहुंचने में मदद मिल सकती है.

यहां दिए लिंक पर क्लिक करके आप जान पाएंगे कि शीघ्रपतन का आयुर्वेदिक इलाज क्या है.

निपल्स काे छूना

पुरुष अक्सर महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए उनके ब्रेस्ट को टच करते हैं. ऐसा ही महिला भी अपने पुरुष साथी के साथ कर सकती है. महिलाएं भी अपने साथी के निप्पल को उंगुलियों से छू सकती हैं. निप्पल्स को चूम सकती हैं या फिर उन पर हाथ फेर सकती हैं. इससे पुरुषों में सेंसेशन और उत्तेजना बढ़ेगी. साथ ही पुरुषों को ऑर्गेज्म प्राप्त करने में भी मदद मिलेगी.

यहां दिए लिंक पर क्लिक करके आप जान पाएंगे कि स्तंभन दोष का आयुर्वेदिक इलाज क्या है.

प्यार भरी बातें

सेक्स करने से पहले आप अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी और रोमांटिक बातें कर सकती हैं. आप उनके साथ सेक्स कार्ड प्ले कर सकती हैं. उन्हें अपनी बातों से सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती हैं और उन्हें ऑर्गेज्म तक पहुंचा सकती हैं.

(और पढ़ें - स्पॉन्टेनियस ऑर्गेज्म का इलाज)

जिस तरह सेक्स के दौरान एक महिला का ऑर्गेज्म तक पहुंचाना जरूरी होता है, उसी तरह पुरुषों को भी ऑर्गेज्म प्राप्त करना होता है. ऐसे में महिला को अपने पुरुष साथी को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में पूरी सहायता करनी चाहिए. सेक्स के पहले पुरुषों को उत्तेजित करके व सेक्स टाइमिंग को बढ़ाकर ऑर्गेज्म तक पहुंचने में आसानी हो सकती है.

इंडिया का बेस्ट डिले स्प्रे फॉर मेन को उचित दाम पर खरीदने के लिए ब्लू लिंक पर क्लिक करें.

Dr. Hemant Sharma

Dr. Hemant Sharma

सेक्सोलोजी
11 वर्षों का अनुभव

Dr. Zeeshan Khan

Dr. Zeeshan Khan

सेक्सोलोजी
9 वर्षों का अनुभव

Dr. Nizamuddin

Dr. Nizamuddin

सेक्सोलोजी
5 वर्षों का अनुभव

Dr. Tahir

Dr. Tahir

सेक्सोलोजी
20 वर्षों का अनुभव

ऐप पर पढ़ें