myUpchar प्लस+ के साथ पूरेे परिवार के हेल्थ खर्च पर भारी बचत

More Power Capsule 40 Capsules

उत्पादक: More Power

सामग्री / साल्ट:

More Power Capsule 40 Capsules के प्रकार चुनें


₹198 ₹248
20% छूट

Pack Size: 40 Capsules

cashback

More Power Capsule 40 Capsules का पैक साइज, कीमत - More Power Capsule 40 Capsules Price and Pack Size in Hindi

More Power Ayurvedic Capsule ₹198.0 दवा खरीदें

More Power Capsule 40 Capsules की जानकारी

अधिक पावर आयुर्वेदिक कैप्सूल किसी भी पक्ष प्रभाव के बिना मानकीकरण के अर्क के साथ 100% आयुर्वेदिक चिकित्सा पेटेंट -अधिक प्रभावी है। यह अवरुद्ध विकास, शारीरिक कमजोरी, सामान्य दुर्बलता, तनाव और तनाव, लंबे समय तक बीमारी के लिए मदद करता है या चिकित्सक द्वारा निर्देशित। आवश्यक निर्देश और सावधानी: मसालेदार या गहरे तले हुए खाद्य पदार्थ न लें। सुबह खाली पेट दवा न लें। चिकित्सा के दौरान सुबह जॉगिंग के माध्यम से व्यायाम करते हैं, अपने पैर की उंगलियों, योग पर खड़ा है और भी अपने दैनिक भोजन में हरी सब्जियां ले। कैप्सूल अधिक पावर विशुद्ध रूप से एक आयुर्वेदिक तैयारी यह किसी भी पक्ष प्रभाव नहीं होता है। कैप्सूल के पाठ्यक्रम अधिक पावर के दौरान आप बुखार, खांसी, सर्दी की अपनी दवा जारी रखने या सिरदर्द आप पहले से ही है, तो हो सकती है। कम से कम 3 महीने (लड़कियों को भी मासिक धर्म के दौरान इसका इस्तेमाल कर सकते हैं) के लिए दवा ले लिया है। परिणाम दवा का कोर्स आगे बढ़ाया जा सकता है, जो किसी भी पक्ष प्रभाव नहीं है पर निर्भर करता है। खुराक या खुराक प्रशासन: गैर वयस्क: एक कैप्सूल में 2 से 3 बार एक दिन में वयस्क: 2 कैप्सूल 2 से 3 बार एक दिन (कैप्सूल दूध, फलों का रस या पानी के साथ लिया हो सकते हैं)   प्रत्येक 500 मिलीग्राम। कैप्सूल के अर्क होता है: शतावरी Racenosus 50mg। Tribulas Terrestris 10mg Minaral पिच 10mg अर्जुन वृक्ष 65mg Emblica officinalis 75mg Mucuna Prurita 10mg Astercantha Ligifolia 10mg अश्व या बाजीवाचक (पाउडर) 250mg सीसा, टिन और जिंक 10mg कम हो कॉपर Pyrite 10mg
  1. मॉर पावर कैप्सूल क्या है - What is More Power Capsule in Hindi
  2. मॉर पावर कैप्सूल कैसे काम करती है - How does More Power Capsule work in Hindi
  3. More Power Capsule 40 Capsules के लाभ और उपयोग करने का तरीका- More Power Capsule 40 Capsules Benefits & Uses in Hindi
  4. More Power Capsule 40 Capsules से सम्बंधित चेतावनी- More Power Capsule 40 Capsules Related Warnings in Hindi
  5. More Power Capsule 40 Capsules के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न- Frequently asked Questions about More Power Capsule 40 Capsules in Hindi
  6. मॉर पावर कैप्सूल का अधिक मात्रा में सेवन करने पर क्या करें - What happens if you overdose More Power Capsule in Hindi
  7. मॉर पावर कैप्सूल की Expired दवा का उपयोग करने पर क्या होता है - What happens if you take expired More Power Capsule in Hindi
  8. क्या मॉर पावर कैप्सूल का उपयोग बच्चे कर सकते हैं - Can children use More Power Capsule in Hindi
  9. क्या मॉर पावर कैप्सूल के उपयोग से नींद आती है - Does More Power Capsule causes sleep in Hindi
  10. क्या मॉर पावर कैप्सूल का उपयोग लम्बे समय तक किया जा सकता है - Can More Power Capsule be use for long term in Hindi

मॉर पावर कैप्सूल क्या है - What is More Power Capsule in Hindi

मॉर पावर कैप्सूल भारतीय जड़ी बूटियों से बनी हुआ 100% आयुर्वेदिक दवा है। जिसका उपयोग शरीर का अच्छे से विकास करने के लिए किया जाता है। मॉर पावर कैप्सूल पाचन में सुधार करता है, भूख बढ़ता है, रक्त बहाव में सुधार करता है, मांसपेशियों को मजबूत करता है और शरीर को पोषण प्रदान करता है।

मॉर पावर कैप्सूल कैसे काम करती है - How does More Power Capsule work in Hindi

मॉर पावर कैप्सूल अपना काम असत्य्ल्चोलिनेस्टर्स (Acetylcholinesterase) अवरोधक प्रभावों को संभालने, मस्तिष्क में डोपामाइन (dopamine) के स्तर को बढ़ाने, प्रोनफ्लैमेटरी साइटोकिन्स (proinflammatory cytokines) की उच्चारण को रोकके, पेरिस्टाल्टिक मूवमेंट ( peristaltic movements) को कम करके, पोटेशियम पदार्थ की उपस्थिति के कारण ड्यूरेटिक (diuretic)  गतिविधि का उत्पादन करके, ग्लुकोनोजेनेसिस (gluconeogenesis) प्रक्रिया को काम करके और कोलेस्ट्रॉल प्रेरित हाइपरलिपिडेमिया (cholesterol-induced hyperlipidemia) को कम करके करता है।

More Power Capsule 40 Capsules के लाभ और उपयोग करने का तरीका - More Power Capsule 40 Capsules Benefits & Uses in Hindi

More Power Capsule 40 Capsules इन बिमारियों के इलाज में काम आती है -

More Power Capsule 40 Capsules की सामग्री - More Power Capsule 40 Capsules Active Ingredients in Hindi

More Power Capsule 40 Capsules के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न - Frequently asked Questions about More Power Capsule 40 Capsules in Hindi

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    हमारे उपयोगकर्ता बताते हैं कि अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल से दो हफ्ते में स्थिति में सुधार आ जाता है। पर आपकी ज़रूरत फरक हो सकती है तो अवधि भी फरक हो सकती है जो एक डॉक्टर की सलाह से ही पता चल सकती है।

  2. अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    ऐसा देखने में आया है कि दिन में दो बार अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल का इस्तेमाल आम तौर से किया जाता है। किंतु आपको डॉक्टर से बात करने के बाद ही अपने लिए तैय करना चाहिए की अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल की सही मात्रा क्या है।

  3. अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    आम तौर से अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल भोजन के बाद ही ली जाती है। फिर भी आप अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल का इस्तेमाल करने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें की आपके लिए क्या सही है।

  4. क्या यह दवा आदत या लत बन सकती है?
    अधिकांश दवाएं आदत या लत नहीं बनती हैं। जो दवायें संभवता लत बन सकती हैं, उन्हे भारत सरकार द्वारा अनुसूची H या X में शामिल कर दिया गाया है। यह नियंत्रित पदार्थों की सूची है। डॉक्टर से परामर्श करे बिना कोई डॉवा ना लें।

  5. क्या अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कुछ दवाइयों को एकदम बंद करने से उल्टा असर पद सकता है। अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल शुरू या बंद करने से पहले डॉक्टर से सलाह ज़रूर करें।

  6. क्या अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।

  7. क्या अधिक पावर कैप्सूल 40 कैप्सूल का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने डॉक्टर से बात करें।

मॉर पावर कैप्सूल का अधिक मात्रा में सेवन करने पर क्या करें - What happens if you overdose More Power Capsule in Hindi

अधिक मात्रा में मॉर पावर कैप्सूल का इस्तेमाल करने से आप जल्दी ठीक नहीं होगें बल्कि ऐसा करने से आपकी तबीयत और ज़्यादा खराब हो सकती है। अगर अपने  मॉर पावर कैप्सूल का अधिक उपयोग किया है और आपको कोई समस्या हो रही है तो तुरंत किसी आयुर्वेदिक डॉक्टर से अपनी जांच करवाएं।

मॉर पावर कैप्सूल की Expired दवा का उपयोग करने पर क्या होता है - What happens if you take expired More Power Capsule in Hindi

मॉर पावर कैप्सूल का Expired होने के बाद इस्तेमाल करने से आपको कोई नुक्सान नहीं होगा पर हो सकता है की यह दवा आपके शरीर पर कम असर करे या कोई असर ही न करे। अगर अपने Expired मॉर पावर कैप्सूल का सेवन किया है और आपको अस्वस्थ महसूस हो रहा है तो तुरंत अपने नज़दीकी आयुर्वेदिक डॉक्टर से संपर्क करें।

क्या मॉर पावर कैप्सूल का उपयोग बच्चे कर सकते हैं - Can children use More Power Capsule in Hindi

हाँ, मॉर पावर कैप्सूल का इस्तेमाल बच्चे कर सकते हैं। मॉर पावर कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है और इसका सेवन खाना खाने के 1 घंटे बाद पानी या दूध के साथ कर सकते हैं। बच्चों को इस का उपयोग करने से पहले डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए। बिना डॉक्टर से सलाह लिए इस दवा का सेवन न करें और डॉक्टर ने जितनी खुराक देने को कहा है उतनी ही दें।

क्या मॉर पावर कैप्सूल के उपयोग से नींद आती है - Does More Power Capsule causes sleep in Hindi

हैं, मॉर पावर कैप्सूल को लेने से नींद आती है। यह टेस्टोस्टेरोन (testosterone) पर मज़बूत प्रभाव डालने वाला एक बेहद शक्तिशाली आयुर्वेदिक जड़ी बूटी है जो नींद लाने में भी मदद करता है।

क्या मॉर पावर कैप्सूल का उपयोग लम्बे समय तक किया जा सकता है - Can More Power Capsule be use for long term in Hindi

विशेष विवरण

उत्पादक More Power
Weight 40 Gm
Sales Package 14 per order
Number of Contents in Sales Package 40 caps

क्या आप या आपके परिवार में कोई More Power Capsule 40 Capsules लेता है ? सर्वेक्षण करें और दूसरों की सहायता करें